आलिया भट्ट बिहारी बनेंगी, भोजपुरी बोलेंगी

Udta-Punjab-Bihar

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बिहारी बनेंगी। सुन कर आपको आश्चर्य लग रहा है, लेकिन यह सही है। जी हां, अभिषेक चौबे की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में वे बिहारी की भूमिका में होंगी। भोजपुरी बोलेंगी। यह फिल्म फिलहाल बस्ते में बंद है, लेकिन अलिया के बिहारी बनने की खबर से यह फिल्म सुर्खियों में है।

प्रवासी बिहारी की है कहानी : फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ की कहानी प्रवासी बिहारी मजदूर पर आधारित है। अभिनेत्री प्रवासी बिहारी मजदूर के रूप में पंजाब में काम करती है। उसकी तमन्ना है कि वह हॉकी प्लेयर बने। लेकिन गरीबी की वजह से वह डिप्रेशन में आ जाती है। ड्रग एडिक्ट हो जाती है। फिल्म की पूरी कहानी में कई उतार-चढ़ाव हैं।

Udta-Punjab-poster

अलग लुक में दिखेंगी आलिया: अमूमन आलिया बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस फिल्म में वह एक नए लुक में होंगी। हालांकि उनके इस नए लुक के बारे में फिल्म निर्माता कुछ कहने से इनकार करते हैं। उनका मानना है कि आलिया का नया लुक फिल्म प्रेमियों के लिए सरप्राइज होगा।

ALIA BHATT Collage

शाहिद होंगे को-स्टार: फिल्म में उनके को-स्टार बॉलीवुड के मंजे अभिनेता शाहिद कपूर और पंजाबी अभिनेता व सिंगर दिलजीत होंगे। फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब के तरन तारन और अमृतसर में हुई है। फिल्म में करीना कपूर भी काम कर रही हैं।

beautiful_alia_bhatt_pink_lips_high_quality_photo

Comments

comments