एक अपील बिहार की जनता से

School Girl Bihar

“जंगलराज की वापसी”, “जंगलराज-2″, “किडनैपिंग वाला व्यापार” और न जाने क्या क्या कहने वाले हम, एक दफा अपने शब्दों को अपनी ही नज़र दे। ये चुनाव में जितने वाला और कोई नहीं वही नितीश कुमार है जिसने 8 साल बीजेपी के साथ बिहार को सवारा और तब सुशासन का प्रत्यक्ष उदाहरण बने। फिर ये आज क्या है, आप इतने भावुक कैसे हो रहे है।

03bihar8

किसी भी राज्य का अस्तित्व उसकी जनता से है, आज नितीश की सरकार क्यों आई है क्युकी एक साफ़ सीधा जनमत मिला है उनको। फिर अगर आप हम ऊँगली खुद पर उठायेगे तो राज्य की गरिमा का क्या होगा। आप सब से नम्र निवेदन है की जरूर एक बार सोचे की आखिर कह क्या रहे है हम। कही हमारा ये कहना बिहार को ही न डूबा दे सामजिक नज़रो में। नितीश ने अपनी छवि इस गाली-गलौज वाली राजनीती के बीच भी बनाई रखी जिसके परिणाम स्वरुप JD(U) गठबंधन ने एक धमाकेदार इलेक्शन जीता।

लालू यादव जी की भाषा शैली से सब वाकिफ थे मगर लोगो को ठेस तब पंहुचा जब राष्ट्रीय सम्मान को प्रदर्शित करने वाले नेताओ ने भी वही शैली अपना ली। हम जनता भावुक है, मगर कोई इतनी आसानी से बहका दे और बिहार को फिर बदनाम कर दे, ये इस बार नहीं होने देंगे।

1013673

ये whatsapp के फोटो और पोस्ट को वायरल करके राष्ट्रीय अस्तर पर फिर से बिहार को अपमान करने की साजिश इस बार सफल नहीं होगी। हम सब मिल कर एक सपत ले की, चुनी हुई सरकार के साथ एक सफल बिहार का संकल्प लिया जाये।

स्वागत है नितीश कुमार जी
आये एक सफल बिहार बनाये

Comments

comments