जमशेदपुर की प्रत्यूषा बनर्जी की मौत

Pratyusha Banerjee

बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत हो गई है। उनकी लाश संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। प्रथम दृष्ट्या ये मामला खुदकुशी का लग रहा है। हालांकि पुलिस को उनके घर से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। प्रत्यूषा की लाश अंधेरी वेस्ट स्थित उनके घर में मिली। प्रत्यूषा अपने दोस्तों के साथ ही रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है।

pratyusha-banerjee_bd0f8f59-44db-11e5-a8da-005056b4648e

प्रत्यूषा को बालिका वधू में उनके किरदार आनंदी की वजह से ज्यादा जाना जाता है। उसके बाद वो रियलिटी शो बिग बॉस 7 में नजर आईं। हाल ही में वो ससुराल सिमर का में दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने डायन का किरदार निभाया था।

pratyusha7

पिछले दिनों वे तब खबरों में आई जब उन्होंने कुछ लोगों और पुलिस पर घर में घुसकर उनके साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उनके बॉयफ्रेंड ने भी उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। पिछले कुछ समय से वे काफी परेशान चल रही थीं।

Sanskriti
A girl from the capital of Bihar, trying to understand the past underdevelopment of Bihar and exploring the ways to improve the status of the State

Comments

comments