Manjhi – The Mountain Man is a 2015 Indian biographical film, based on the life of Dashrath Manjhi. Manjhi, widely known as the “Mountain Man”, was a poor labourer in Gehlaur village, near Gaya in Bihar, India, who carved a path through a mountain using only a hammer and chisel.
1. Manjhi: “Bahut bada hai ..tu..bahut akad hai tora mein..Dekh ..Dekh kaise ukhadte hain ..Akad teri”
2. Bhagwan Ke Bharose Mat Baithiye, Kaa Pata Bhagwan Humre Bharose Baitha Ho!
3. Eh prem hai, Prem mein bahut bal hai, Babua
4. Shaandaar Jabardast Zindabaad!!!
5. Last but not least “Tohar Ko Itna Chahte Hain, Itna Chahte Hain, Itna Chahte Hain, Itna Chahte Hain, Itna Chahte Hain, Kitna Chahte Hain, Kaa Bataye, Seena Chir Ke Dikhaye Bajarang Bali Jaisa.”